चिराग पासवान पर सुशील मोदी का हमला, 2 सीटें नहीं जीतने पर सरकार बनाने का दावा

vaishali 24x7 news by ecafewala

बिहार विधान सभा चुनाव के दिन जैसे जैसे नजदीक आ रही है नेताओं का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप जारी है, बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर से चिराग पासवान पर हमला बोला हैं। सुशिल मोदी ने कहा है कि वोट कटवा पार्टी एलजेपी सरकार बनाने का दावा कर रही है, लेकिन वह 2 सीट भी नहीं जीत पाएगी।

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि एलजेपी के कई नेताओं का बयान आया है, वह जानबूझकर लोगो को भ्रम में डाल रहे हैं। जितना हम सीटें देना चाहते थे उससे वह अधिक सीटें एलजेपी मांग रही थी. जिसके कारण वार्ता टूट गई. आजकल एलजेपी के कुछ नेता यह भ्रम फैला रहे हैं कि प्रधानमंत्री और अमित शाह ने एलजेपी को एनडीए गठबंधन से निकलने से क्यों नहीं रोका। सुशील मोदी ने कहा कि अमित शाह और प्रधानमंत्री एलजेपी को रोकने वाले कौन होते हैं. चुनाव अलग लड़ने का फैसला एलजेपी है।

सुशिल मोदी ने यह भी कहा है कि आखिर यह कैसी राजनीति है कि एक तरफ मोदी की तारीफ करते हैं और मोदी के द्वारा विश्वास व्यक्त किए गए नीतीश कुमार का विरोध करते हैं. सुशील मोदी ने स्पष्ट किया कि यह वोट कटवा है और इनका एक ही मकसद है कि राज में एनडीए की सरकार नहीं बने. उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि बिहार ने एनडीए की सरकार किसी भी हालत में बनेगी।

Stay Conneted

Footer 2